Dewas Live
देवास की ख़बरें सबसे विश्वसनीय सबसे तेज़

Viral Video की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश ने NDTV से बातचीत में आंख वाले सीन पर कहा- डायरेक्टर ने बोला था…

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर से खास मुलाकात

खास बातें

  1. प्रिया प्रकाश वॉरियर से खास मुलाकात
  2. वायरल सीन के बारे में बोलीं एक्ट्रेस
  3. डांसिंग और सिंगिंग की शौकीन

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर हर तरफ छाई हुईं हैं. 18 वर्षीय प्रिया प्रकाश इंटरनेट पर रातों रात छा गई हैं. यह कमाल हुआ है उनकी एक छोटी-सी वीडियो क्लिप से, जो उनके नए सॉन्ग मनिक्य मलाराया पूवी का है. यह गाना उनकी आने वाली मलयालम फिल्म ओरू अदार लव का है. इसमें खास बात यह भी है कि यह क्लिप खास लव सीजन यानी वैलेंटाइन के मौके पर रिलीज की गई है. इस वायरल वीडियो में दिख रही प्रिया और उनके सह-कलाकार रोशन मोहम्मद की कैमिस्ट्री ने करोड़ों युवाओं के दिल को छू लिया. इस पर प्रिया ने एनडीटीवी से की खास बातचीत…
Valentine's Day 2018: अंखियों से तीर चलाने के बाद अब बंदूक से घायल कर रहीं प्रिया प्रकाश, Video Viral
देखें, प्रिया का वायरल वीडियो…

This new song is trending on all Social sites & this new girl stealing everyone's heart with her eyes. #PriyaPrakashVarrier in song Oru adar Love.
@ pic.twitter.com/b7UnBKRPMH

— Chandler's Brainchild (@Bing_Junior) February 11, 2018

एनडीटीवी एंकर नगमा सहर ने जब प्रिया से पूछा कि आप स्टूडेंट हैं, कॉलेज जाती हैं, दोस्त हैं, टीचर्स हैं तो सभी कैसे इस वीडियो के बाद रिऐक्ट कर रहे हैं? इस पर प्रिया ने कहा कि मेरे टीचर्स बहुत प्राउड फील कर रहे हैं और सभी बहुत स्पोर्टिव हैं. गाने में प्रिया के आंखों से जुडे़ सीन पर पूछे जाने पर प्रिया ने कहा कि आंख वाला सीन हमारा कोई पहले से तय सीन या प्रैक्टिस किया हुआ सीन नहीं था. आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह सीन अच्छा हुआ और हमारे डायरेक्टर ने एक बार में ही ओके कर दिया था.
Priya Prakash Varrier: इनकी आंखों पर फिदा हुआ पूरा इंडिया, जानें लाइफ से जुड़ी खास बातें
वायरल हो रहे वीडियो पर बन रहे Meme के बारे में पूछे जाने पर मलयालम एक्ट्रेस ने कहा, "हां मैंने उनको देखा, अच्छा लगता है कि बडे़-बड़े लोगों के साथ भी ट्रोल्स आ गए हैं." आपको बता दें कि मलयालम प्रिया प्रकाश के वायरल वीडियो के Meme में राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ दिखाया गया है. अपनी हॉवी के बारे में जानकारी देते हुए प्रिया ने एनडीटीवी को बताया कि वह एक क्लासिकल डांसर हैं, साथ ही कर्नाटक म्यूजिक भी सीख रही हैं. प्रिया ने बताया गाना उनका डांस के बाद दूसरा लव है.
VIDEO : प्रिया प्रकाश वॉरियर से खास बातचीत
Original Article