Dewas Live
देवास की ख़बरें सबसे विश्वसनीय सबसे तेज़

मुंबई: पांच पहलवानों सहित छह की सड़क हादसे में मौत

मुंबई: पांच पहलवानों सहित छह की सड़क हादसे में मौत पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार सभी की मौत हो गई।

मुंबई (प्रेट्र)। मुंबई के सांगली जिले में एक सड़क दुर्घटना में पांच पहलवानों सहित छह की मौत हो गई। महाराष्ट्र पुलिस ने बताया, पश्चिमी महाराष्ट्र के सांगली जिले में पांच पहलवान एक स्थानीय प्रतियोगिता में भाग लेकर अपनी एसयूवी गाड़ी से वापस लौट रहे थे। उनकी गाड़ी में उन पांचों के अलावा एक अन्य व्यक्ति भी सवार था, उनकी गाड़ी एक ट्रक से टक्कर खा गई।

पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार सभी की मौत हो गई। दुर्घटना में अन्य सात घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, ये दुर्घटना कदेगांव-सांगली रोड पर हुई जब वे औंध गांव से एक स्थानीय पहलवानी प्रतियोगिता में भाग लेकर वापस लौट रहे थे।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि वे सांगली में कुंडल की तरफ जा रहे थे। उसी समय सांगली रोड पर तेज गति से उल्टी दिशा की तरफ से आती हुई ट्रक ने उनकी एसयूवी गाड़ी को रौंद दिया जिसमें सवार 6 लोगों की मौत हो गई। घायलों को सांगली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि आईपीसी की संबंधित धारा के तहत चिंचनी-वांघी पुलिस स्टेशन में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें : IRCTC के साइट हैकरों के तार इन राज्‍यों से जुड़े हैं

By Srishti Verma Original Article