हिमाचल की मंडी में भूस्खलन में हुई मौतों पर राहुल गांधी ने जताई संवेदना, सरकार से कहा- हर संभव मदद करें

हिमाचल की मंडी में भूस्खलन में हुई मौतों पर राहुल गांधी ने जताई संवेदना, सरकार से कहा- हर संभव मदद करें

हिमाचल की मंडी में भूस्खलन में हुई मौतों पर राहुल गांधी ने जताई संवेदना (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. हिमाचल के मंडी में भूस्खलन की खबर है
  2. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करके संवेदना जताई है
  3. राहुल ने सरकार से हर संभव मदद का निवेदन किया है

नई दिल्ली/गोरखपुर: हिमाचल की मंडी में भूस्खलन के चलते हुए हादसे को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि मंडी में अपनों को खोने वाले परिवार के साथ मेरी संवेदना है. मैं हिमाचल सरकार और स्थानीय कांग्रेस यूनिट से हर संभव मदद करने की गुज़ारिश करता हूं.
पढ़ें- उत्तराखंड में बारिश का कहर जारी, बादल फटने से कई मकान मिट्टी में दबे
हिमाचल की मंडी में भूस्खलन में सात लोगों की मौत और 20 लोगों के लापता होने की खबर है. बता दें कि इस भूस्खलन के चलते दो बसों में सफर कर रहे 30 यात्रियों की मौत की आशंका जताई जा रही है. यह हादसा मंडी- पठानकोड हाइवे पर हुआ है.

My condolences to the families who lost their loved ones in Mandi.Request Himachal govt. & local Congress units to provide all possible help

— Office of RG (@OfficeOfRG) August 13, 2017

राज्य के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने ट्वीट करके कहा कि वह मौके पर पहुंचने के लिए रवाना हो गए हैं. भूस्खलन की चपेट में दो बसों समेत एक जीप और एक मोटरसाइकिल आ गए.
वीडियो- उत्तराखंड में भूस्खलन के चलते खाई में गिरी बस
एक अधिकारी ने बताया कि पांच लोगों को बचाया जा चुका है. अब तक जिन लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं जिनमें ड्राइवर और कंडक्टर के शव शामिल हैं.
Read Source


Times Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...