मुंबई पुलिस के सिपाही को जड़ दिए थप्पड़, घटना का Video हो गया वायरल

मुंबई पुलिस के सिपाही को जड़ दिए थप्पड़, घटना का Video हो गया वायरल

आरोपी के खिलाफ मानिकपुर स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है.

खास बातें

  1. आरोपी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज
  2. वसई इलाके की घटना
  3. सिग्नल तोड़ने पर सिपाही ने रोका था

नई दिल्ली: मुंबई में एक ट्रैफिक पुलिस सिपाही को एक बाइक सवार ने पिटाई कर दी है. घटना मुंबई के उपनगर वसई इलाके की है. सिपाही की गलती इतनी थी कि उसने आरोपी बाइक सवार को ट्रैफिर सिग्नल तोड़ने पर रोक लिया था. बताया जा रहा है यह घटना सोमवार की है. जब मारपीट हो रही थी तब वहां तमाशा देख रहे किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया. 15 सेकेंड के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी पुलिस सिपाही को किस तरह से बहस के दौरान पीट रहा है.
यह भी पढ़ें : बेरोजगारी से नहीं बल्कि कम वेतन पर काम करने से खराब होती है सेहत
मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी अपनी पत्नी और बेटे के साथ बाइक से कहीं जा रहा था तभी कांस्टेबल कालू विठ्ठल मुंडे ने उसे वसई के पास प्रवति क्रॉस एरिया के पास ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. लेकिन आरोपी बाइक सवार का कहना था कि उसने किसी भी तरह से सिग्नल नहीं तोड़ा है. इसी बात पर दोनों में बहस हो गई. पुलिस भी कांस्टेबल भी अपनी बात पर अड़ा रहा. इसी बीच आरोपी ने थप्पड़ पुलिस सिपाही को थप्पड़ रसीद कर दिया जबकि उस समय अच्छी खासी भीड़ इकट्ठा थी.

#WATCH: Man in Thane's Vasai slaps traffic policeman after the policeman stopped him for jumping traffic signal #Maharashtrapic.twitter.com/wt1F8fR6cE

— ANI (@ANI) August 11, 2017

जैसी ही मारपीट शुरू हुई वहां मौजूद भीड़ ने आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद उसे मानिकपुर पुलिस स्टेशन ले जाया गया. उसके खिलाफ मामला दर्ज कर चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है.
Read Source


Times Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...