‘यंग एंड फ्री’ गाने में प्रियंका चोपड़ा ने दी अपनी आवाज, कहा- यह आजादी की जरूरत से प्रेरित

‘यंग एंड फ्री’ गाने में प्रियंका चोपड़ा ने दी अपनी आवाज, कहा- यह आजादी की जरूरत से प्रेरित

प्रियंका चोपड़ा ने 2012 में अपना पहला गीत ‘इन माई सिटी’ जारी किया था

लॉस एंजिलिस: एक्टिंग की दुनिया में नाम काम चुकीं प्रियंका चोपड़ा आवाज की दुनिया में भी अपने सुर बिखेरने लगीं हैं.प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलियाई डीजे विल स्पार्क्स के सहयोग से रिकॉर्ड किया गया अपना नया गाना ‘यंग एंड फ्री’ जारी किया है और उनका कहना है कि गाने के बोल आजादी की जरूरत से प्रेरित हैं.
यह भी पढ़ें: देखना न भूलें बर्थडे गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बचपन की Unseen Photos
35 साल की अभिनेत्री-गायिका ने 2012 में अपना पहला गीत ‘इन माई सिटी’ जारी किया था. बिलबोर्ड की खबर के अनुसार उन्होंने कहा कि गाना काफी सहजता से तैयार किया और यह सहजता उन्हें काफी अच्छी लगी. प्रियंका ने साथ ही विल का आभार भी जताया. प्रियंका ने एक बयान में कहा, ‘मैंने यह गाना अपनी जिंदगी के एक बेहद मुश्किल समय में लिखा था.

Play it LOUD #YoungAndFree#OutNowpic.twitter.com/inr2Vr2iGs

— PRIYANKA (@priyankachopra) 11 अगस्त 2017

इसके बोल आजादी की जरूरत से जन्मे, उस आजादी का हम सबके लिए चाहे कोई भी मतलब हो. युवा होना और आजाद होना एक दिमागी स्थिति है जिसे हमें इस अजीब सी दुनिया में बने रहने की खातिर तलाशने की जरूरत है.
इससे पहले भी कई गीतों में प्रियंका अवजी आवाज से अपने चाहने वालों को मोहित कर चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड स्टार जोडी फोस्टर ने अमेरिकी गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स के हिट गीत 'टॉक्सिक' को एक नए अंदाज में गाया.
(.)
Read Source


Times Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...