दूल्हे ने की SUV की मांग तो दुल्हन ने कर दिया निकाह से इनकार, बारातियों को बनाया बंधक

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. निकाह की रस्म के दौरान दूल्हे ने फॉर्च्यूनर गाड़ी की मांग कर दी
  2. लोगों ने दूल्हे को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह जिद पर अड़ा रहा
  3. देर रात दुल्हन ने निकाह से साफ इनकार कर दिया

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के गंगोह थाना क्षेत्र में एक दूल्हे द्वारा एसयूवी की मांग करने पर दुल्हन ने निकाह करने से इनकार कर दिया. दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारातियों को बंधक बना लिया. देर रात बारात बिना निकाह के वापस लौट गई.
अपर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिह ने बताया कि गंगोह के प्रभा गार्डन में रविवार को ताताहेड़ी निवासी एक व्यक्ति की बेटी से निकाह करने के लिए शामली के भूरा कडेला निवासी परवेज बारात लेकर आया था. निकाह की रस्म जब अदा की जा रही थी तभी दूल्हे ने कहा कि निकाह की रस्म तभी अदा होगी जब लड़की वाले फॉर्च्यूनर गाड़ी देंगे.
यह भी पढ़ें
दूल्हे ने मांगा दहेज, दुल्हन ने भाई के साथ मिलकर यूं सिखाया सबक
बैंड, बाजा, राइफल और आंसू गैस के गोले… ये सब एक दलित की बेटी की शादी में, जानें क्यों
बिहार के गया में वरमाला के बाद दूल्हा फरार, दहेज से जुड़ा है मामला
दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो एसएमएस से ही दे दिया तलाक
चाय वाले ने बेटी की शादी में की एक करोड़ रु की नुमाइश, मिला टैक्स नोटिस

दोनों पक्षों के लोगों ने दूल्हे को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह अपनी बात से टस से मस नहीं हुआ. देर रात तक दोनों पक्षों के लोग इस समस्या का हल करने मे जुटे रहे, लेकिन इसी दौरान दुल्हन ने निकाह करने से साफ इनकार कर दिया.
वीडियो
देर रात बिना दुल्हन के दूल्हा अपने बारातियों को लेकर वापस चला गया. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से कोई रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं कराई गई है.
(.)
Read Source


Times Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...