INDvsWI : महेंद्र सिंह धोनी की पत्‍नी साक्षी ने अपने इन ‘दो बेटों’ के साथ शेयर किया एक खास फोटो…

महेुंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्‍नी साक्षी सिंह धोनी का फाइल फोटो

क्रिकेट के दौरों में खिलाड़ियों का अपनी पत्‍नी और गर्लफ्रेंड को ले जाना आम बात है. टीम इंडिया का वेस्‍टइंडीज का दौरा भी इससे अलग नहीं है. क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्‍नी हेजल को रविवार के दूसरे वनडे मैच के दौरान अपने पति की हौसला अफजाई करते हुए देखा गया. पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्‍नी साक्षी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शिखर धवन के बेटे जोरावर और वेस्‍टइंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के बेटे के साथ सेल्‍फी शेयर की है. इस फोटो का हैडिंग उन्‍होंने दिया है-"My two boys !!!#dhawanjr #bravojr !". यह फोटो बेहद मजेदार है और दोनों बच्‍चे इसमें बेहद मजाकिया चेहरा बनाते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो देखकर ऐसा लग रहा है कि इन दोनों के साथ को साक्षी धोनी ने बेहद पसंद किया है.

My two boys !!! #dhawanjr #bravojr !

A post shared by Sakshi (@sakshisingh_r) on

टीम इंडिया के त्रिनिदाद पहुंचते ही ब्रावो और उनके भाई डेरेन ब्रावो पोर्ट ऑफ स्‍पेन में प्रैक्टिस सेशन के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ि‍यों से मिलने के लिए पहुंचे थे.दूसरे वनडे के बाद वेस्‍टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ने टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली और अन्‍य खिलाड़ियों को अपने घर पर डिनर के लिए आमंत्रित किया. ओपनर शिखर धवन ने इस अवसर का फोटो ट्वीट किया है, जिसका कैप्‍शन है- डेरेन ब्रावो के घर पर अजिंक्‍य रहाणे और विराट कोहली के साथ अच्‍छा समय गुजरा.

Had a great time at @DJBravo47 house. @ajinkyarahane88@imVkohlipic.twitter.com/mtu5rk2iNQ

— Shikhar Dhawan (@SDhawan25) June 26, 2017

धोनी भी चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स टीम के अपने पूर्व सहयोगी के घर पहुंचे थे. ब्रावो ने इंडीज के लिए अपना आखिरी वनडे मैच अक्‍टूबर 2014 में खेला था. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इसका फोटो शेयर करते हुए लिखा-दूसरी मां से जन्‍मे मेरे भाइयों के साथ पिछली रात घर पर समय गुजारना बेहद अच्‍छा रहा.

It was great to have my brother from another Mother at my house last night along with his beautiful daughter an my mom #champion #djbravo #Family @mahi7781

A post shared by Dwayne Bravo (@djbravo47) on

गौरतलब है कि टीम इंडिया पांच वनडे मैच और एक टी20 मैच खेलने के लिए इस समय वेस्‍टइंडीज के दौरे पर हैं. सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण धुल गया था जबकि दूसरा मैच 105 रन से टीम इंडिया ने जीता है.
Read Source


Times Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...