VIDEO: प्लेन से करतब दिखाने के लिए तैयार था पायलट, संतुलन बिगड़ा और हो गया क्रैश

फ्रांस के एयर शो में क्रैश हुआ प्लेन.

खास बातें

  1. फ्रांस के एयर शो में क्रैश हुआ प्लेन
  2. टेकऑफ करने के दौरान हुआ हादसा
  3. प्लेन हिचकोले खाते हुए जमीन पर आ गिरी

नई दिल्ली: प्लेन क्रैश होने की खबरें अक्सर खबरे सुनते या पढ़ते हैं, लेकिन हममे से ज्यादातर लोगों ने शायद ही कभी ऐसा होते हुए देखा होगा. उत्तरी फ्रांस में रविवार को आयोजित लॉन्गयून-विलैट एयर शो में एक प्लेन क्रैश हो गया. पायलट करतब दिखाने के लिए उड़ने की तैयारी कर रहा था, तभी उसने संतुलन खो दिया और प्लेन हिचकोले खाते हुए जमीन पर आ गिरी. वहां मौजूद सैकड़ों दर्शक प्लेनक क्रैश की इस घटना को लाइव देखकर बिल्कुल घबरा गए, गनीमत रही कि पायलट पूरी तरह सुरक्षित है. पूरा घटनाक्रम को कई लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया है. AIRLIVE net के यूट्यूब पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है.
क्रैश हुआ विमान WWII aircraft का था. वीडियो में दिख रहा है कि पायलट प्लेन को रनवे के बजाय मैदान पर दौड़ाकर टेकऑफ कराने की कोशिश करता है. शायद प्लेन का पहिया मैदान में लगी घास में उलझ जाता है और वह संतुलन खोकर वहीं पलट जाती है. प्लेन से धुंआ निकलने लगता है. वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी और एयरपोर्ट के कर्मचारी दौड़कर पहुंचते हैं. पायलट को बाहर निकालते हैं.
[youtube https://www.youtube.com/watch?v=6Lq2oT9Bnzo]
यह वीडियो हैरतअंगेज करने वाला है. साथ ही उन लोगों को एक नए अनुभव का अहसास कराने वाला है जिन्होंने पहले प्लेन क्रैश की खबरें पढ़ी या सुनी तो होंगी, लेकिन देखी नहीं होगी. वायरल वीडियो और लाइट मूड की और भी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.
Read Source


Times Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...