Dewas Live
देवास की ख़बरें सबसे विश्वसनीय सबसे तेज़

आगरा-जयपुर-दिल्ली के बीच उड़ान सेवा का शुभारम्भ आज

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री पी. अशोक गजपति राजू (फाइल फोटो)

आगरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छोटे शहरों के लिए विमान सेवा शुरू करने की योजना के अंतर्गत आगरा-जयपुर-दिल्ली के बीच उड़ान का शुभारम्भ शुक्रवार से शुरू हो जाएगी. केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री पी. अशोक गजपति राजू इस विमान सेवा का उद्घाटन करेंगे. खेरिया एयरपोर्ट के अधिकारी आरएस बघेल ने केंद्रीय मंत्री राजू के आने की पुष्टि करते हुए कहा कि वह दोपहर बारह बजे यहां आ जाएंगे और करीब डेढ़ बजे तक रहेंगे. एयर इंडिया प्रबंधक राजीव सिंह के अनुसार यह उड़ान सप्ताह में तीन दिन सोमवार, मंगलवार और बृहस्पतिवार को होगी.
नई दिल्ली से जयपुर होती हुई आगरा आने वाली फ्लाइट की संख्या एनआई-6887 रहेगी जबकि आगरा से जयपुर होकर नई दिल्ली जाने वाली फ्लाइट की संख्या एनआई-6888 रहेगी.
यह भी पढ़ें : दस-पंद्रह सालों में अमेरिका, चीन से बड़ा होगा भारतीय विमानन बाजार : जयंत सिन्हा
उन्होंने बताया कि जयपुर से फ्लाइट दोपहर 12 बजे यहां आएगी और दोपहर 1.15 बजे यहां से वापस जयपुर के लिए रवाना होगी. दोपहर 2.15 बजे जयपुर पहुंचने के कुछ देर बाद यही फ्लाइट दिल्ली के लिए रवाना होगी. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को उद्घाटन होने की वजह से एयर इंडिया का 70 सीटों का विमान यहां आएगा, लेकिन नियमित उड़ानों के रूप में केवल 42 सीटों वाले विमानों का ही उपयोग किया जाएगा.
VIDEO : देश के पहले स्वदेशी विमान को मिला पीएम मोदी और सीएम फडणवीस का नाम​
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Original Article